नई दिल्ली. फ्री कॉल और अनलिमिटेड 4जी डेटा की चाह में यूजर्स में जियो सिम लेने की होड लगी है. कंपनी इसी का फायदा उठाने चाहती है. इस क्रम में रिलायंस ने फ्री वेलकम ऑफर के जरीये सिम की होम डिलीवरी करने की प्लानिंग है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो अब लोगों की मांग पर उनके घर तक सिम पहुंचाने का काम करेगी . अगर ऐसा हुआ तो यह पहला मौका होगा जब कोई टेलीकॉम कंपनी फ्री सिम घर घर तक खुद पहुंचाएगी.
टेलकॉम टॉक की रिपोर्ट् के मुताबिक जियो जल्द ही एक ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत कर सकती है. इसके जरिए यूजर जरूरी जानकारियां दर्ज करके जियो सिम बुक कर सकते हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि फॉर्म भरने के 5-7 दिन के अंदर कस्टमर्स को जियो सिम घर पर ही मिल जाएगा.
हमने रिलायंस जियो के एक सिनियर एजेंट से बात की तो उन्होंने बताया कि फिलहाल कंपनी ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन हाई प्रोफाइल कस्टमर्स के लिए सिम घर तक पहुंचाने की सुविधा है.
हालांकि कंपनी ने या कंपनी पर नजदीक से नजर रखने वाले सूत्रों ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. लेकिन रिपोर्ट में कुछ लोगों के बारे में कहा गया है जो रिलायंस जियो के साथ सिम कार्ड होम डिलिवरी के लिए जुड़े हैं. उनके मुताबिक इसकी टेस्टिंग की जा चुकी है और यह जल्द ही देश के मेट्रो शहरों में शुरू की जा सकती है.
Reliance Jio SIM Home delivery Scheme
Tags: Reliance Jio, Reliance Jio SIM Home delivery, Jio SIM, Jio SIM Home delivery, RJio SIM, Reliance Jio SIM Home delivery Scheme, Latest Hindi News
Credit By http://tz.ucweb.com/9_5Clt
 
Top